Kanpur news फिर फंदे पर झूल गया इवेंट मैनेजर, परिजन नहीं बता सके वजह, मां के हाथ की मैगी खाई

Kanpur news

Kanpur news रावतपुर थाना क्षेत्र में इवेंट मैनेजर ने सुसाइड कर लिया। उसका शव कमरे में कुंडे से लटका मिला। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

कानपुर में रावतपुर निवासी इवेंट मैनेजर ने शुक्रवार रात फंदे से लटककर जान दे दी। वह मां के हाथ की बनी मैगी खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह उसका शव फंदे से लटका मिला। शनिवार को उसे इवेंट के सिलसिले में बनारस जाना था।

परिजन आत्महत्या की कोई वजह नहीं बता पा रहे हैं। रावतपुर निवासी शिवशंकर पटेल का छोटा बेटा आशुतोष पटेल उर्फ छोटू (25) इवेंट मैनेजर था। वह तीन भाइयों आशु उर्फ दुजेंद्र, मोनू पटेल व बहन खुशी में सबसे छोटा था। शुक्रवार रात को मां सुमन से मैगी बनवाई।

उसको खाने के बाद कमरे में जाकर सो गया। सुबह मां जगाने पहुंची, तो कमरा भीतर से बंद था। भाई ने खिड़की से झांककर देखा, तो उसका शव पंखे के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया। Kanpur news

Kanpur news  जूही में भी युवक ने फंदा लगाकर जान दी

वहीं जूही बंबुरहिया निवासी वेद प्रकाश के छोटे बेटे कृष्ण कुमार (29) ने शनिवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। वह विजयनगर स्थित एक कबाड़ की दुकान में मुंशी था। थानाप्रभारी ने बताया कि परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता सके। परिजनों का कहना था कि 12 फरवरी को कृष्ण के बड़े भाई आनंद की शादी है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। उनकी मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर आत्महत्या की वजह तलाश रही है। Kanpur news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading