najibabad journalist problem पत्रकारों ने महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित 1 ज्ञापन सीओ को सौपा

najibabad journalist problem

najibabad journalist problem  आईरा इंटरनेशनल रिपोर्टर एसोसिएशन से जुड़े पत्रकारों ने महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन सीओ को सौपा।ज्ञापन में एक महिला पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार करने वाले सांसद बृजभूषण सिंह व अमेठी की सांसद के खिलाफ कार्यवाही करने व पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की।सोमवार को आईरा इंटरनेशनल रिपोर्टर एसोसिएशन के नगर अध्यक्ष सूरज कुमार के नेतृत्व में संगठन से जुड़े पत्रकार तहसील परिसर पहुंचे।

najibabad journalist problem एसडीएम की गैर मौजूदगी में सौंंपा ज्ञापन

najibabad journalist problem  जहां उन्होंने महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार को सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएम की गैर मौजूदगी में सीओ नजीबाबाद गजेंद्र पाल सिंह को सौपा।ज्ञापन में कहा गया कि मीडियाकर्मियों द्वारा सवाल पूछने पर कुछ नेता मीडियाकर्मियों को डराने व धमकाने का कार्य कर रहे है।जिस कारण निष्पक्ष पत्रकारिता करना दुश्वार हो गया है।

यह भी पढे : saharanpur dehradun accident राष्ट्रीय राजमार्ग चुनहेटी के पास कार में लगी आग, 4 की मौत

najibabad journalist problem  कुछ दिन पहले अमेठी की सांसद द्वारा एक पत्रकार द्वारा सवाल पूछने पर नाराजगी दिखाई थी, और पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार किया था।अब कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष व सांसद ब्रजभूषण सिंह ने सारी हदें पार करते हुए एक महिला पत्रकार द्वारा सवाल पूछने पर उसे धमकाया,और उसकी माइक आईडी तोड़ दी। इन घटनाओं से मीडिया जगत में आक्रोश है।

najibabad journalist problem  ज्ञापन में यह भी कहा गया कि आखिर ऐसे नेताओं के खिलाफ अब तक कोई कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है।ज्ञापन में शीघ्र ही पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने व ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग में शामिल जिला संरक्षक नरेंद्र सिंह,नगर अध्यक्ष सूरज कुमार,शाहनवाज़ अहमद,शमीम सिद्दीकी, लेकेन्द्र कुमार,अजय, अरविंद सलवान, आसिफ,सलमान इदरीसी,अरशद आदि मौजूद रहे।

najibabad journalist problem

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading