haridwar me barish se nuksan बारिश में ढहे मकान के नुकसान आंकलन के लिए पटवारी पंहुचे मौके पर

haridwar me barish se nuksan

haridwar me barish se nuksan पिछले दिनों हुई मूसलाधार बारिश से ग्राम सुभाषगढ़ में ग्रामीणों के कच्चे मकान ढह गए। जिसके कारण बहुत नुकसान होने से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नुकसान का आंकलन करने के लिए पटवारी मौके पर पहुंचे।

haridwar me barish se nuksan स्थानीय निवासी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि जिस कमरे में उनकी माताजी निवास कर रही थी उक्त कमरा बारिश में गिर गया। इसके साथ ही अन्य दो मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए। कमरे में रखा सारा सामान भी बर्बाद हो गया। पांच दिन से अपने चाचा के घर को आशियाना बनाया हुआ है।

haridwar me barish se nuksan मकान क्षतिग्रस्त होने पर रहना पड़ रहा है रिश्तेदार के घर

haridwar me barish se nuksan अन्य पीड़िता सुदेश रानी के तीन कच्चे मकान क्षतिग्रस्त हो गए। उसे भी अपने परिवार के साथ अन्य रिश्तेदार के घर रहना पड़ रहा है। पटवारी हरेंद्र रावत ने बताया कि गांव में पीड़ित परिवारों से मिलकर जानकारी जुटाई जा रही है। रिपोर्ट बनाकर प्रशासन को सौंपी जाएगी।

यह भी पढे : return bharne ka fayada 31 जुलाई तक करें, प्राथमिकता के साथ आयकर की रिटर्न फाइल : सीए आशुतोष पांडेय

haridwar me barish se nuksan उप प्रधान गौरव शर्मा और स्थानीय निवासियों प्रेम कीर्ति, ललित शर्मा ने बताया कि दो दिन पूर्व विधायक रवि बहादुर ने भी दौरा किया था। उन्होंने भी राहत का आश्वासन दिया। गांव में बहुत नुकसान हुआ है। पानी आने से समान के साथ साथ फसलें भी बर्बाद हो गई। लोगों के घरों में भी पानी भर गया था।

haridwar me barish se nuksan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading