Haridwar Rajniti विधायक ने प्रधानपति को बोला अपशब्द, ग्रामिणों ने जलाया पुतला

Haridwar Rajniti

Haridwar Rajniti लक्सर थाना क्षेत्र के भिक्कमपुर गांव में वर्तमान क्षेत्रीय विधायक मोहम्मद शहजाद का ग्राम वासियों ने किया पुतला दहन। ग्राम प्रधान सहित फतवा गांव के ग्राम वासियों में विधायक के प्रति गहरा रोष व्याप्त। प्राप्त जानकारी के अनुसार फतवा गांव के प्रधानपति अमित कुमार की क्षेत्रीय विधायक मोहम्मद शहजाद से फोन के माध्यम से बाढ़ क्षेत्र में भ्रमण को लेकर कुछ बातचीत हुई, जिसमें क्षेत्रीय विधायक द्वारा प्रधानपति के प्रति कुछ कटु शब्दों का प्रयोग किया गया।

Haridwar Rajniti इस बात से क्षुब्ध होकर प्रधानपति ने ग्राम वासियों के साथ भिक्कमपुर चौराहे पर विधायक मोहम्मद शहजाद का पुतला दहन किया।इस दौरान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अमित कुमार ने कहा कि यह क्षेत्र का दुर्भाग्य है कि उन्हें एक ऐसा विधायक मिला जिसे बात करने तक की भी तमीज नहीं है। Haridwar Rajniti

Haridwar Rajniti प्रधानपति ने कहा विधायक को बोलने की तमीज नहीं

Haridwar Rajniti अगर वह पूरे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं तो एक प्रधान भी पूरे गांव का प्रतिनिधित्व करता हैं, वह भी उतना ही सम्मान का पात्र है जितने विधायक।बाढ़ क्षेत्र में आने से पूर्व अगर विधायक सूचना दे देते तो शायद वह साथ में मौजूद रहकर बाढ़ पीड़ितों की समस्या को स्पष्ट तरीके से बता सकते थे,  और इस संबंध में जब उन्होंने फोन पर बात की तो विधायक ने गलत तरीके से बात की जो एक विधायक को शोभा नहीं देता है।

यह भी पढे : Haridwar Crime कांवड़ मेला की आड़ में कर दिया यह अपराध, सम्पत्ति हुई सीज

Haridwar Rajniti इसी आक्रोश के कारण ग्राम वासियों के साथ मिलकर उन्होंने विधायक का पुतला दहन कर अपना विरोध प्रकट किया है।इस अवसर पर सतीश कुमार,दीपक कुमार सैनी,नेपाल सिंह,डॉ. पवन चौहान,भूतपूर्व प्रधान अतर सिंह सैनी, इलम चंद,सत्यपाल, मनदीप सिंह,सचिन सैनी,रंजीत सैनी,प्रवेश, जसवीर,सुमित चौधरी, धरम वीर,योगेश कुमार सैनी आदि बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहें।

Haridwar Rajniti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading