service to humanity is service to god मानवता की सेवा ही ईश्वरीय सेवा, संकटकाल में फंसे व्यक्ति की मदद से बड़ा कोई पुण्य नहीं : बाबा बालक दास

service to humanity is service to god

service to humanity is service to god श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल की ओर से बाढ़ पीड़ितों को राशन एवं निशुल्क दवाइयां वितरित

service to humanity is service to god हरिद्वार – नजीबाबाद रोड पर थाना श्यामपुर क्षेत्र में सजनपुर पीली गांव में स्थापित श्री ध्रुव चेरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल के संस्थापक बालक दास महाराज के सौजन्य से मंगलवार को आसपास के गांवों में रहने वाले बाढ़ पीड़ित परिवार के लोगों को खाद्य -सामग्री के साथ दवाईयां वितरित की गई। इसके पूर्व कांवड़ियों के सेवार्थ लगायें गये निशुल्क चिकित्सा शिविर का समापन किया गया।

service to humanity is service to god इस मौके पर बाबा बालकदास महाराज ने कहा कि मानवता की सेवा ही सबसे बड़ी ईश्वर सेवा है। संकटकाल में फंसे व्यक्ति की मदद से बड़ा कोई पुण्य कार्य नहीं है। उन्होंने कहा श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल सदैव आमजन के इलाज के लिए समर्पित है।

यह भी पढे : Garhwal Crime News अंतर्राज्यीय ट्रैक्टर 2 चोर गिरोह को किया गिरफ्तार

service to humanity is service to god इसी कड़ी में कांवड़ियों के सेवार्थ हॉस्पिटल की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें कांवरियों को सभी चिकित्सा सुविधाएं निशुल्क प्रदान की गई। इसी के साथ बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए उन्हें राशन आदि देकर सहयोग किया गया। इस मौके पर बाबा देवदास महाराज, बृज बिहारी, पीआरओ प्रशांत चौधरी, डॉ विनोद शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

service to humanity is service to god
service to humanity is service to god

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading