Najibabad best News नजीबाबाद 3 माह बाद भी सर्विस मार्ग न बनाए जाने पर संबंधित विभाग के मंत्री को की शिकायत

Najibabad best News

Najibabad best News आदर्श नगर निवासी आरटीआई कार्यकर्ता मनोज शर्मा ने तीन माह पूर्व शासन और संबंधित विभाग को अवगत कराया था कि कोटद्वार मार्ग स्थित रेलवे क्रॉसिंग संख्या 1 बी पर बने फ्लाईओवर की सर्विस रोड खराब होने से आम जनता को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तथा जगह-जगह गड्ढे होने के कारण आम जनता का निकलना दूभर हो गया है।

यह भी पढे : bijnor News शिव रात्रि व मुहर्रम के मद्देनजर हुई शान्ति समिति की 1 बैठक

Najibabad best News इस संबंध में आरटीआई कार्यकर्ता को संबंधित लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड 2 नजीबाबाद के अधिशासी अभियंता ने लिखित में बताया था कि एक सप्ताह में सर्विस रोड का निर्माण कर दिया जाएगा। परंतु अभी तक तीन माह बीत जाने के बाद भी सर्विस मार्ग का निर्माण नहीं किया गया है।

Najibabad best News रेलवे क्रॉसिंग संख्या 480 पर बने फ्लाईओवर की सर्विस मार्ग को लेकर भी पूूूर्व में अवगत कराया गया था

Najibabad best News इसके अलावा रायपुर मार्ग स्थित गढ़मलपुर रेलवे क्रॉसिंग संख्या 480 पर बने फ्लाईओवर की सर्विस मार्ग के संबंध में भी विभाग द्वारा तीन माह पूर्व अवगत कराया गया था की इसे कार्य योजना में शामिल करने के लिए भेज दिया गया है और जल्द कार्य शुरू कर दिया जाएगा परंतु यह कार्य अभी तक शुरू नहीं हुआ है सर्विस रोड में गहरे-गहरे गड्ढे होने के कारण क्षेत्र के लोगों और किसानों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उक्त दोनों शिकायत के संबंध में आरटीआई कार्यकर्ता ने पुनः यूपी लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद को अवगत कराया है।

Najibabad best News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading