तिलकधारी पटेल हत्याकाण्ड का पर्दाफाष, दो गिरफ्तार

जिले के जलालपुर थाने की पुलिस ने डा0 तिलकधारी पटेल हत्याकाण्ड का अनावरण करते हुए दो अभियुक्त महेश सोनकर व किशन सिंह को हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल , चार जिन्दा कारतूस, एक मोटर साइकिल के साथ किया गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर,डा0 बृजेश कुमार गौतम ने बताया है कि थाना जलालपुर पुलिस द्वारा   तिलकधारी पटेल की हत्या के मुकदमे का अनावरण किया गया । प्रभारी निरीक्षक जलालपुर राजेश यादव वाहन की चेकिंग कर रहे थे कि मुखबिर सूचना प्राप्त हुई की   तिलकधारी पटेल के हत्या में शामिल अभियुक्त महेश सोनकर पुत्र भोला सोनकर निवासी लालपुर थाना जलालपुर,  सीतमसराय की तरफ से कुसिया नहर के रास्ते मोटर साइकिल से हाइवे की तरफ आ रहा है।

प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ भवनाथपुर नहर पुलिया के पास से   रात्रि में एक अभियुक्त को पकडा गया, तलाशी ली गयी तो अपना नाम महेश सोनकर पुत्र भोला सोनकर नि0 लालपुर थाना जलालपुर, जौनपुर बताया जिसके कब्जे से एक पिस्टल कारतूस व एक मोटर साइकिल लूट की सुपर स्पलेण्डर काले कलर की बिना नेम प्लेट की बरामद हुई।

महेश सोनकर के बताये अनुसार स्थान दरवेशपुर हाइवे पुल अण्डरपास से एक अभियुक्त किशन सिंह पुत्र सुशील सिंह उर्फ बबलू नि0 कसेरूपुरेदयाल थाना सुरेरी, जौनपुर श्री कृष्णा बाल केयर चिकित्सालय, जलालपुर के संचालक) को गिरफ्तार किया गया।

महेश सोनकर पुत्र भोला   ने बताया कि मैं अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर डाक्टर तिलकधारी पटेल को किशन सिंह पुत्र सुशील सिंह उर्फ बबलू नि0 कसेरूपूरेदयाल थाना सुरेरी, जौनपुर जो श्री कृष्णा बाल केयर चिकित्सालय जौनपुर के संचालक है उनके कहने पर उनसे 5 लाख रूपये में तय कर गोली मारकर हत्या किया है।

घटना के पहले 20 हजार रूपये तथा घटना के बाद 25 हजार रूपया मिला था शेष पैसे लेने के बारे में बात करने के लिए आते समय पकड़ गया।  घटना के समय किशन सिंह भी हमलोगों के साथ मौजूद रहकर डाक्टर तिलकधारी पटेल के सोने वाले स्थान को बताया था ।

जिसके बाद हमलोगो ने घटना को अंजाम दिया था ।   किशन सिंह ने बताया कि मेरा   डा0 तिलकधारी पटेल से व्यापार सम्बन्धी विवाद था। डा0 तिलकधारी पटेल हमारे तथा हमारे हास्पिटल के विरूद्ध गलत- गलत अफवाह फैलाकर हमारा अस्पताल  खराब कर रहे थे, जिसके कारण मेरा अस्पताल नही चल रहा था मजबूर होकर मैने हत्या को अंजाम दिलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading